Samsung New Smart Mobile : कम दामो में 100Mp के साथ 5800mAh की बैटरी वाला स्मार्ट मोबाइल फोन

नमस्कार साथियों आज के इस लेख में आपका स्वागत है जैसा कि आप जानते हैं कि सैमसंग अपना कोई भी स्मार्ट लांच करता है तो वह काफी प्रीमियम और सस्ता होता है, साथ ही जबरदस्त परफॉर्मेंस निकाल कर देता है हाल ही में कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी m56 के बारे में कुछ जानकारी साझा किया है, कि इस स्मार्टफोन को कब लांच किया जा सकता है, और इस स्मार्टफोन में आपको कौन-कौन से बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सबसे पहले इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के ऊपर नजर डालें तो आपको इस स्मार्टफोन में बेहतरीन डिस्पले साइज देखने को मिलने वाला है और साथ ही आपको इसी स्मार्टफोन में 388 PPI पिक्सल डेंसिटी भी दी गई है, और इसके बेहतरीन प्रोसेसर की बात करें तो आपको हर बार सैमसंग के स्मार्टफोन की तरह सैमसंग का एक्सॉनस 1480 का प्रोसेसर मिलने वाला है।

अगर आप सैमसंग स्मार्टफोन के दीवाने हैं या फिर आप कोई बजट स्मार्टफोन खोज रहे हैं तो आपके लिए यह स्मार्टफोन बिल्कुल सही रहेगा, क्योंकि आपको इस स्मार्टफोन में डॉन सारे फीचर्स भी दिए गए हैं और इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग ₹30000 से लेकर 35000 रुपए के बीच में होने वाली है।

Display – इस स्मार्टफोन के डिस्पले क्वालिटी पर नजर डाली जाए तो फोन में 388 PPI की पिक्सल डेंसिटी के साथ 6.82 इंच का स्क्रीन साइज दिया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Processor – हम इस स्मार्टफोन के बेहतरीन प्रोसेसर की बात करें तो फोन में Samsung Exynos 1480 का चिपसेट मिल सकता है।

Camera – यह स्मार्टफोन कैमरा क्वालिटी के मामले में काफी लाजवाब होने वाला है, इस स्मार्टफोन मे चार रियर कैमरा के साथ 100MP -मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Battery – इसकी बैटरी परफॉर्मेंस काफी अच्छी मिलती है, फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5800mAh की बैटरी दी जा सकती है।

Operating System – यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड v14 ओएस पर कार्य कर सकता है।

Storage – सैमसंग गैलेक्सी M56 फोन में 8GB रैम के साथ 128GB का स्टोरेज दिया जा सकता है।

Extra Features – फोन में फेस अनलॉक के साथ लाइट सेंसर दिया जा सकता है।

Price – सैमसंग गैलेक्सी M56 फोन की शुरुआती कीमत 34,990 रुपए तक हो सकती है, और इस स्मार्टफोन को लांच होने के बाद डिस्काउंट या फिर ऑफर्स के दौरान खरीदने पर आपको यह स्मार्टफोन ₹30000 तक भी देखने को मिल सकता है।

Pankaj Kumar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Jharkhand University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Pankaj is passionate about storytelling and uses his roots in jharkhand as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Jharkhand or immersed in a good book.

Leave a Comment