Huawei Mate 30 Pro Smart Phone : 8GB RAM और 4,500mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन लॉन्च

हुआवेई का यह बेहतरीन स्मार्टफोन जो की 4500 mAh की शानदार बैटरी के साथ 128 जीबी स्टोरेज के ऑप्शन में उपलब्ध होने वाला है, इस स्मार्टफोन में जितने भी फीचर्स आपको मिलने वाले हैं वह सारे फीचर्स नेक्स्ट लेवल के होने वाले हैं, आपको यह स्मार्टफोन एक ऑलराउंडर फोन के नजरिया से देखने को मिल सकता है, इस स्मार्टफोन में आपको बेहतरीन कैमरा और एक बढ़िया प्रोसेसर मिलने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

अगर आप इस स्मार्टफोन के सारे दमदार फीचर्स जानना चाहते हैं तो आप इस लेखक को पूरा अंत तक पढ़िए जिसमें हम आपको इस स्मार्टफोन के ढेरो सारे फीचर्स बताए हैं।

Huawei Mate 30 Features And Specification

Display – स्मार्टफोन के डिस्प्ले की बात करें तो आपको फोन में Full HD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.53 इंच का OLED डिस्प्ले मिलता है।

Processor – Huawei mate 30 शानदार प्रोसेसर की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में हाईसिलिकॉन किरिन 900 प्रोसेसर मॉडल दिया गया है, जो कि फोन को गेमिंग और मल्टी टास्किंग जैसी चीजों में बहुत ही बढ़िया परफॉर्मेंस करने में मदद करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Camera – इस बेहतरीन स्मार्ट फोन में 40-मेगापिक्सल + 40-मेगापिक्सल + 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलने वाला है जो की बेहतरीन से बेहतरीन फोटो निकालने में सक्षम है और 32-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, की वीडियो कॉल और सेल्फी जैसी चीजों में काम आता है।

Battery – इस मोबाइल फोन की बैटरी कि अगर हम लोग और चलते हैं तो इस मोबाइल फोन में आप सभी को 4500 mAh की बैटरी दिया गया है जो की वायरलेस चार्जिंग सपोर्टेड देखने को मिलने वाला है।

Operating System – इस स्मार्टफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह स्मार्टफोन EMUI 10 पर बेस्ड एंड्रॉयड 10 ओएस पर कार्य करता है।

Storage – फोन के अच्छे वेरिएंट के ऑप्शन की बात करें तो आपको उसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

Extra Features – इस शानदार स्मार्टफोन के कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स की बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में फेस अनलॉक के साथ फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।

Price – Huawei Mate 30 स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो आपको यह स्मार्टफोन लगभग 64,990 रुपए में देखने को मिलने वाला है।

यहाँ भी पढ़ें:-Airtel New Recharge Plan : एयरटेल ने लॉन्च किया कम दाम वाला नया रिचार्ज प्लान।।

यहाँ भी पढ़ें:-Pan Card New Rule August : पैन कार्ड वालो के लिए नई मुशीबत नया नियम।।

Pankaj Kumar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Jharkhand University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Pankaj is passionate about storytelling and uses his roots in jharkhand as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Jharkhand or immersed in a good book.

Leave a Comment