Sony 5G Camera Best Smartphone : सोनी का नया 300MP के कैमरा वाला और 6000mAh की बैटरी वाला 5G स्मार्टफोन

सोनी का नया 5G स्मार्टफोन तगड़े कैमरे और पावरफुल बैटरी वाला लॉन्च किया जा रहा है सोनी किया 5G स्मार्टफोन मार्केट में धूम मचाने के लिए लांच किया जा रहा है इस 5G स्मार्टफोन में डीएसएलआर के जैसा कैमरा दिया गया है सोनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में जो कैमरा दिया गया बहुत ही तगड़ा कैमरा है सोनी का कैमरा जिस तरह से आता था उसी तरह सोनी अपने इसी स्मार्टफोन में भी कैमरा को दिया है जो 300 मेगापिक्सल का जबरदस्त कैमरा है और जो लोग कैमरे वाला फोन लेना चाहते हैं उनके लिए सोनी का यह 5G स्मार्टफोन बहुत अच्छा होने वाला है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sony के इस मोबाइल का नाम – Sony Xperia Pro

Display

सोने की तरफ से इस मोबाइल फोन कीजिए डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है वह डिस्प्ले स्क्रीन बहुत ही मजबूत और ताकतवर डिस्प्ले स्क्रीन है जो 6.5 इंच का दिया गया है और इस डिस्प्ले स्क्रीन में 90Hz की रिफ्रेश रेट के साथ 1644×3840 पिक्सल का अमलोड डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है।

Camera

इस फोन में जो कैमरा दिया गया कैमरा बहुत ही जबरदस्त तगड़ा कैमरा दिया गया है यह जो कैमरा दिया गया है जिससे डीएसएलआर जैसे एचडी क्वालिटी में फोटो को खींच सकते हैं और वीडियो को रिकॉर्डिंग कर सकते हैं सोनी की तरफ से इस 5G स्मार्टफोन की जो कैमरा दिया गया है वह कैमरा 300 मेगापिक्सल और 32MP एवं 8MP का दिया गया है जो बहुत ही अच्छा कैमरा है और आगे वाली कैमरे की बात कर लेते हैं तो आगे में कैमरा दिया गया है वह और भी बढ़िया कैमरा आगे में जो कैमरा दिया गया वह कैमरा 13MP मेगापिक्सल का दिया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Battery

इस फोन में जो बैटरी दिया गया है बैटरी बहुत ही ताकतवर और जबरदस्त बैटरी है इस फोन में जो बैटरी दिया गया है वह बैटरी बहुत ही बैकअप देता है और यह बैटरी 6000mAh का दिया गया है इस फोन की बैटरी को चार्ज करने के लिए सोने की तरफ से अच्छे चार्ज भी दिया गया है जो 120W वाट का अल्ट्रा फास्ट सपोर्टेड चार्जर है।

Memory

मेमोरी की बात करते हैं तो मेमोरी और भी बढ़िया दिए गए मेमोरी जो इस 5G स्मार्टफोन के दिया गया सोनी ने इस 5G स्मार्टफोन में 512GB का मेमोरी दिया है और रैम तो और भी बढ़िया है रैम जो दिया गया है वह रैम 8GB रैम इस 5G स्मार्टफोन में दिया गया है।

आपको बता दे कि यह मोबाइल का प्राइस और फीचर अभी ऑफिशियल रूप से नहीं बताया गया है लॉन्च होगा तभी पता चल पाएगा किया यह मोबाइल 2025 मार्च या अप्रैल अंत 2025 अंत तक लॉन्च किया जा सकता है । हालांकि ओफ्फिशल घोषणा नही गया गया है।

अस्वीकरण : हम गारंटी नहीं दे सकते कि इस पृष्ठ पर दी गई जानकारी 100% सही है।

Pankaj Kumar is a Bihar native with a Bachelor's degree in Journalism from Jharkhand University. With three years of hands-on experience in the field of journalism, he brings a fresh and insightful perspective to his work. Pankaj is passionate about storytelling and uses his roots in jharkhand as a source of inspiration. When he's not chasing news stories, you can find him exploring the cultural richness of Jharkhand or immersed in a good book.

Leave a Comment